Book Rooms and Guest house starting @ 299 per day in katra Call : 9858594872 (Ram darbar)

Query form

Saturday, April 9, 2011

तुने मुझे बुलाया शेरांवाली ए.........


तुने मुझे बुलाया शेरांवाली ए, मैं आया मैं आया शेरांवाली ए    
ओ ज्योतांवाली ए, पहाडावाली ए, ओ मेहरावाली ए
मैं आया मैं आया शेरांवाली ए


सारा जग है एक बंजारा, सबकी मंझिल तेरा द्वारा,
ऊँचे पर्वत लंबा रास्ता, पर मैं रह न पाया शेरांवाली ए,
तुने मुझे बुलाया शेरांवाली ए ...........

सुने मन मैं जल गई बाती, कीर्तन मैं माँ मिल गए साथी.
मुंह खोलूं क्या तुजसे मांगू, बिन मांगे सब पाया शेरांवाली ए
तुने मुझे बुलाया शेरांवाली ए ..............

कौन है राजा कौन भिखारी, एक बराबर तेरे सारे पुजारी
तुने सबको दर्शन देके, अपने गले लगाया शेरांवाली ए
तुने मुझे बुलाया शेरांवाली ए ..............

प्रेम से बोलो जय माता की, सारे बोलो जय माता की
आते बोलो जय माता की, जाते बोलो जय माता की
कष्ट निवारे जय माता की, पार उतारे जय माता की


मेरी माँ भोली, मान भर दे झोली वोह पार उत्तरे जय माता की
वो कष्ट निवारे जय माता दी, जय मातादी, जय माता दी ....

No comments:

Post a Comment

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner